Monday, May 25, 2020

BSEH Result 10th 2020 : UMC नहीं किया तो बोर्ड रोक देगा दसवीं का रिजल्ट

यूएमसी(CASES OF UNFAIR MEANS - UMC)  कैंडीडेट्स को लेकर एचबीएसई ने साफ किया कि इस साल कोरोना वायरस की वजह से छात्रों को भिवानी में बोर्ड के ऑफिस बुलाना संभव नहीं।  इसलिए स्थिति को ध्यान में रखते हुए बोर्ड ने एकेडमिक और एचओएस मार्च परीक्षाओं के लिए यूएमसी उम्मीदवारों की सूची को प्रोफार्मा के साथ bseh.org.in पर रिप्रेजेंटेशन प्रस्तुत करने के लिए जारी किया है।

                       

हरियाणा बोर्ड (Haryana Board) ने दसवीं कक्षा के छात्रों के लिए एक महत्त्वपूर्ण नोटिस जारी की है।  अनुचित साधनों (cases of unfair means- UMC) के प्रयोग के संबंध में बोर्ड ने छात्रों से 27 मई तक ईमेल या वॉट्सऐप के जरिए रिप्रेजेंटेशन भेजने को कहा है।  अगर छात्र ऐसा नहीं करते हैं तो बोर्ड यह मानेगा कि उनके पास कहने को कुछ भी नहीं है। इसके लिए बोर्ड ने ईमेल आईडी और वॉट्सऐप नंबर दिया है।

 इस नंबर पर भेज सकते हैं रिप्रेजेंटेशन 

सूची और प्रोफार्मा को संबंधित स्कूल प्रमुखों के साथ भी साझा किया गया है. छात्र या तो अपने-अपने स्कूलों से संपर्क कर सकते हैं या व्यक्तिगत रूप से अपना रिप्रेजेंटेशन मेल द्वारा asumc@bseh.org.in पर भेज सकते हैं।   छात्र व्हाट्सएप के माध्यम से 8816840349 पर भी भेज सकते हैं।  प्रतिनिधित्व 27 मई तक बोर्ड तक पहुंचना चाहिए।  छात्र मामले में सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 0166-4254604 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

 कब आएगा दसवीं का रिजल्ट 

कक्षा 10 के रिजल्ट के बारे में अभी तक कोई भी नोटिस जारी नहीं की गई है।  हालांकि, माना जा रहा है कि एक दो हफ्ते में रिजल्ट जारी किया जा सकता है। 


0 comments